हिन्दी

BJP पार्षद ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में नोटबंदी को बताई वजह

मेरठ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व पार्षद ने रविवार दोपहर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर मिले सूइसाइड नोट के मुताबिक, पूर्व पार्षद नोटबंदी के बाद से परेशान थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

वहीं पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर उसकी जांच शुरू कर दी है

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के अनुसार मृतक का नाम सतीश चंद (50) पुत्र श्री राय है। एसपी सिटी के अनुसार मृतक के पास से 4 पेज का एक सूइसाइड नोट भी मिला है।

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया की पूर्व पार्षद ने अपने सूइसाइड नोट में वजह क्या लिखी है। सूइसाइड नोट के बारे में पूछे जाने पर एसपी सिटी ने केवल इतना ही बताया कि सूइसाइड नोट का परीक्षण कराया जा रहा है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

उधर टीपी नगर थाना पुलिस के अनुसार क्षेत्र स्थित वंडर सिटी सेकंड कॉलोनी स्थित एक खाली फ्लैट में रविवार की दोपहर बीजेपी के पूर्व पार्षद का शव संदिग्ध हालात में फंदे से लटका शव मिला था।

अधिकारियों के अनुसार, पुलिस को मौके से 4 पेज का सूइसाइड नोट, शराब की बोतल और सिगरेट आदि सामान बरामद हुआ, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि शहर के भगवतपुरा निवासी सतीश चांदी के थोक कारोबारी थे। परिवार में पत्नी उषा और एक गोद ली हुई बेटी वर्षा हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + nine =

To Top
WhatsApp WhatsApp us