हिन्दी

पीएम मोदी के अनुरोध पर अनुष्का शर्मा ने कहा मतदान जरूर करेंगे

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही तैयारियों जोरों पर है। ऐसे में हर तरफ मतदान के महत्व को समझाया जा रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देश के जाने माने बॉलीवुड सितारों से अपील कर रहे हैं कि वे युवाओं को इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने कई ट्वीट्स में अलग अलग कलाकारों को टैग कर एक ही बात कही।

पीएम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा- हम सभी को अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। आइए हाथ मिलाएं, साथ आएं और इस शानदार लोकतंत्र का जश्न मनाएं। जाएं वोट करें।

खुद को और इस देश को मजबूत करें। अनुष्का के इस ट्वीट को 1000 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया। और 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक ट्वीट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए कहा कि मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आने वाले चुनाव के लिए लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें क्योंकि आप लोग देश की जानी मानी हस्तियां हैं तो मुझे यकीन है कि आपकी बातों पर प्रभाव पड़ेगा।
गौरतलब है कि पीएम ने केवल आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए ही ट्वीट नहीं किया बल्कि इससे पहले वे अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, आमिर खान और सलमान खान को भी टैग कर ट्वीट कर चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 6 =

To Top
WhatsApp WhatsApp us